Friday 1 September 2023

लार्ड पैट्रिक ने मोहाली में खोला अपना पहला फ्रेंचाइजी आउटलेट


 बर्गर और कॉफ़ी में मिलेगी प्रीमियम रेंज

आउटलेट पर हेल्थी और हाईजेनिक फ़ूड ही होगा सर्व

मोहाली:-  लार्ड पैट्रिक- फ्रॉम द हाउस ऑफ ला पिनोज़ पिज़्ज़ा प्रीमियम बर्गर एंड कैफे ने अपने बिज़नेस का विस्तार करते हुए अपने पहले फ्रेंचाइजी आउटलेट की शुरुआत कर दी है। इस  फ्रेंचाइजी आउटलेट की शुरुआत मोहाली के सेक्टर 78 से की गई है।  यह अनाउंसमेंट लार्ड पैट्रिक- फ्रॉम द हाउस ऑफ ला पिनोज़ पिज़्ज़ा प्रीमियम बर्गर एंड कैफे के प्रबंध निदेशक सनम कपूर ने की।

नए शुरू हुए इस फ्रेंचाइजी आउटलेट के संचालक डॉक्टर सिमरनजोत सिंह ने बताया कि खाने पीने के शौकीनों को बर्गर की यहां प्रीमियम रेंज खाने को मिलेगी तो वहीं कॉफ़ी में भी कुछ टेस्ट देखने को मिलेगा। बल्कि बर्गर में इस्तेमाल होने वाले मेयोनीज और सॉसेज भी स्पेशल तैयार होते हैं। बर्गर के साथ सिग्नेचर डिप्स में थाउजेंड आइलैंड, मैजिक मायो और स्मोक चिल्ली विशेष हैं। पफस, फ्राइज और अनियन रिंग्स भी कस्टमर्स को बेहद पसंद आएंगे। उनके इस आउटलेट पर कस्टमर्स को पूरी तरह से हेल्थी और हाईजीनिक फ़ूड आइटम्स ही दिए जाएंगे। पफस, फ्राइज और अनियन रिंग्स भी कस्टमर्स को बेहद पसंद आएंगे। उनके इस आउटलेट पर कस्टमर्स को पूरी तरह से हेल्थी और हाईजीनिक फ़ूड आइटम्स ही दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि चाहे वो बर्गर की रेंज हो या फिर कॉफी उनके यहां सभी के रेट कंपेराटिवली कम है। उन्होंने बताया कि वही लार्ड पैट्रिक में एक सुखद माहौल और सुंदर सजावट है जो बहुत ही मनभावन है। उनके पास चाय और कॉफी का शानदार कलेक्शन है और साथ ही प्रीमियम बर्गर की वेज और नॉन वेज में कई सारी रेंज है।

 डॉक्टर सिमरनजोत सिंह ने आगे बताया कि यदि आप कुछ स्वादिष्ट और मुंह में पानी लाने वाले डेसर्ट के साथ अपने दिन को बेहतर बनाना चाहते हैं, तो “लार्ड पैट्रिक- फ्रॉम द हाउस ऑफ ला पिनोज़ पिज़्ज़ा” कैफे आपके लिए सही जगह है। वे कुछ प्रीमियम बर्गर की स्वादिष्ट रेंज के साथ कई प्रकार की कॉफ़ी भी परोस रहे हैं। लार्ड पैट्रिक का इंटीरियर काफी आरामदायक और क्लासी है। इस जगह पर ऑर्डर करने के लिए वास्तव में कुछ स्वादिष्ट भोजन है! मोहाली में शुरू हुए इस आउटलेट को आज से हैंगआउट और चिल मारने के शौकीन के लिए शुरू कर दिया गया है। 

ला पिनोज़ पिज़्ज़ा चेन के ओनर सनम कपूर ने बताया कि लार्ड पैट्रिक का एक नया कांसेप्ट है। यह एक खूबसूरत कैफे है। इसमें खाने पीने के शौकीनों को बर्गर की यहां प्रीमियम रेंज खाने को मिलेगी तो वहीं कॉफ़ी में भी कुछ टेस्ट देखने को मिलेगा।

No comments:

Post a Comment