Thursday 7 May 2020

कोविड-19 में ट्राइसिटी मिडिया कर्मियों की मदद में ट्राईसिटी प्रैस क्लब बना सहायक पहले पीपीई किट अब राशन सामग्री वितरित

पंचकूला।  ---महामारी कोविड-19 में ट्राईसिटी प्रैस क्लब ने कोरोना वॉरियर्स के तौर पर क्लब मीडिया सदस्यों के सहयोग के लिए एक अहम कदम उठाते हुए पहल की। इस अवसर पर ट्राईसिटी प्रैस क्लब के प्रधान डॉ स्वस्तिक शर्मा औऱ महासचिव हरीश शर्मा ने बताया कि क्लब ट्राइसिटी मीडिया परिवार-सुरक्षित परिवार मुहिम के तहत अब  राशन  सामग्री किट्स देकर क्लब के स्थापना दिवस 6 म‌ई से एक साप्ताह तक ट्राइसिटी मीडिया परिवार-सुरक्षित परिवार मुहिम के तहत क्लब के फाउंडर अध्यक्ष धार्मिक लेखक आरके शर्मा समाजसेवी के सहयोग के साथ चेयरमैन विक्रांत बाबा,  अध्यक्ष डॉ स्वास्तिक व महासचिव हरीश शर्मा के अलावा राशन किट कमेटी ने राशन वितरित करके श्रीगणेश किया। इससे पहले मीडिया कोरोना योद्धाओं को लगभग 50 पीपीई किट वितरित की। 
 ट्राइसिटी प्रेस क्लब की राशन किट कमेटी में  हरकेश ऐरी, संजीव हरि शर्मा,  सुखदेव सिंह ने बताया कि 6मई  से राशनकिट मुहिम एक सप्ताह तक ट्राइसिटी में जारी रहेगी ।   चेयरमैन ने बताया कि पंचकूला में पहले क्लब ने अपने  जरूरत मंद सदस्यों को राशनकिट  वितरित करनी शुरू कर दी उसके बाद दो दिन चंडीगढ़ में फिर दो दिन जिला मोहाली में  उसके बाद अन्य मीडिया कर्मियों को भी वितरित  करने बारे  क्लब विचार करेगा। इच्छुक सदस्य संपर्क  साध सकते हैं। क्लब के संगठन सचिव हरकेश ऐरी ने  बताया कि सिद्ध बाबा बालक नाथ पौणाहारी लंगर सेवा दल के प्रमुख  समाज सेवी आरके शर्मा की ओर से हर तरह से अब भी सहयोग किया जा रहा है आर के शर्मा  कई धार्मिक स्थानों व संस्थाओं के अलावा असहाय लोगों की मदद के लिए भी हर समय मददगार में अग्रणी रहते हैं। उन्होंने कई मेडिकल कैंपस में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया, वे एक वट वृक्ष की तरह हैं, जिससे हर स्थिति में दूसरों की भलाई व धर्मार्थ कार्यों में भी तत्पर रहते हैं।
ट्राइसिटी प्रेस क्लब की ट्राइसिटी मीडिया परिवार सुरक्षित परिवार मुहिम में (राशन किट में आटा,  चावल,  चीनी,  सरसों तेल, चायपत्ती,  काले चने/ दाल, नमक,  हल्दी पैकेट ,गरम मसाला,  लाल मिर्च,साबुन/टुथ पेस्ट आदि वितरित किया गया।

No comments:

Post a Comment